देवघर : पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ में दो जवान शहीद

देवघर | श्याम गंज रोड अंडा पट्टी मोहल्ले में शनिवार देर रात पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में मछली व्यवसाई सुधाकर झा की सुरक्षा में लगे दो पुलिस जवान शहीद हो गये. घटना नगर थाने से 500 मीटर की दूरी पर हुई. घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थाना प्रभारी केके कुशवाहा पुलिस जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान अपराधियों ने थाना प्रभारी की गाड़ी पर भी फायरिंग की. इस घटना में थाना प्रभारी भी बाल-बाल बच गये.

पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में एक अपराधी बुरी तरह घायल हो गया है. उसके हाथ तलवार से कट गये. मौके पर एसपी सुभाष चंद्र जाट, एसडीपीओ पवन कुमार समेत कई पुलिस अधिकारी भी वहां पहुंचे. हिरासत में लिये गये दोनों अपराधी से पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, अपराधियों ने शनिवार देर रात सुधाकर झा पर हमला किया. जिसके बाद दोनों जवानों से अपराधियों की मुठभेड़ हुई. इसी दौरान गोली लगने से दोनों पुलिस जवानों की मौत हो गयी. मुठभेड़ के दौरान तलवारबाजी भी हुई है. दोनों शहीद पुलिस जवान सिविल ड्रेस में थे. शहीद हुए दोनों जवान साहिबगंज जिला के रहने वाले रवि कुमार मिश्रा और संतोष यादव हैं. बताया जाता है कि कुछ दिनों पहले पुराने विवाद में सुधाकर झा के मुंशी पर जानलेवा हमला हुआ था. इसके बाद उन्होंने एसपी से सुरक्षा गार्ड की मांग की थी और दोनों पुलिस जवानों को उनकी सुरक्षा के लिए प्रतिनियुक्त किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *