बेटे ने की बाप की हत्या, पत्नी से पिता के थे अवैध संबंध

मिर्जापुर : बेटे ने अपनी पत्नी से पिता के अवैध संबंध के चलते पिता की हत्या कर दी। किसी को शक न हो भाई और एक गांव के व्यक्ति के साथ मिलकर शव को ठिकाने लगा दिया था। पुलिस ने घटना का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर जेल भेज दिया।

मिर्जापुर हलिया थाना क्षेत्र के फुलयारी जंगल में चार फरवरी को प्राइवेट वन विभाग के वाचर के मिले शव का पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश कर दिया है। वाचर की हत्या कोई और नहीं बल्कि उसके बेटे ने की थी शव को ठिकाने लगाकर पुलिस को गुमराह कर रहा था।

बेटे ने बताया पत्नी से पिता का अवैध संबंध था

पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो बेटे ने जुर्म कबूल कर लिया बेटे ने बताया कि पत्नी से पिता का अवैध संबंध था जिसके चलते घर में हर दिन कहासुनी होती थी इसी को लेकर हम ने पत्थर से सिर पर वार कर पिता की हत्या कर दी भाई और गांव के एक व्यक्ति के साथ मिलकर शव को ठिकाने लगा दिया था।

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि हलिया क्षेत्र के फुलयारी गांव के जंगल में चार फरवरी को प्राइवेट वन विभाग के वाचर की हत्या कर दिया गया था जिसका शव चौरा बीट के रोपावनी पौधरोपण के सुरक्षा के लिए बनाई गई सुरक्षा दीवार के पास मिला था। बेटे के तहरीर पर अज्ञात लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा कर जब जांच शुरू किया गया तो पता चला बेटे ने पिता की हत्या की है।

पिता जमुना का पत्नी से अवैध संबंध था जिसके चलते बेटा संजय कुमार, दूसरा बेटा बुद्धसेन और गांव के एक व्यक्ति फूलचन्द्र धरिकार मिलकर हत्या कर दी थी। तीनों को गिरफ्तार करते हुए आलाकत्ल पत्थर का टुकड़ा बरामद करते हुए जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *