Selfie के चक्कर में 150 KM दूर पहुंच गया बंदा

वंदे भारत एक्सप्रेस को ट्रेन 18 के रूप में भी जाना जाता है और यह स्वदेशी रूप से डिजाइन की गई ट्रेन है. इसका क्रेज हर श्रेणी के यात्री में देखने को मिलता है. यही वजह लोग जब इस पर सफर करते हैं तो या किसी को छोड़ने जाते हैं तो इसके साथ सेल्फी जरूर लेते हैं. लेकिन कई बार सेल्फी लेना लोगों को भारी भी पड़ जाता है.

 साल 2019 फरवरी में वंदे भारत के आने से ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को काफी सुविधा मिली है. यही वजह है कि इसका क्रेज देश के हर श्रेणी के यात्रियों में देखने को मिल रहा है. आधुनिक और लग्जरी फील देने वाली इस ट्रेन में सफर करना अपने आप में एक शानदार अनुभव है.इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह एक अनोखी ट्रेन है जो भारतीय रेलवे के लिए यात्रा तकनीक में एक नए युग को चिह्नित करेगी. इस ट्रेन के साथ सेल्फी और फोटो क्रेज भी जबरदस्त है जिस कारण कई बार यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सामने आया है जहां एक यात्री सेल्फी के चक्कर में ट्रेन में फंस गया है.

मीडिया रिपोर्टेस के मुताबिक ये घटना आंध्र प्रदेश के राजमुंदरी स्टेशन की है. बताया जा रहा है कि स्टेशन पर जब ट्रेन आई तो एक शख्स सेल्फी लेने ट्रेन में चढ़ गया और उसके अगले ही पल ट्रेन ने रफ्तार पकड़ ली और ऑटोमेटिक दरवाजा बंद हो गया.इसके बाद उसे ट्रेन में ही 150 किलोमीटर तक सफर करना पड़ा. जिसका किराया उससे वसूला गया और ट्रेन जब विजयवाड़ा रूकी तो वह फिर उतरा और उसकी जान में जान आई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *