सुबोधकांत हुए असहाय, राम के खिलाफ हुए रामटहल!

गांडीव रिपोर्टर

राँची। लोकसभा चुनाव में राजधानी राँची सीट हॉटशीट बनती जा रही है। आज गुरुवार को भाजपा के पूर्व सांसद रह चुके रामटहल चौधरी ने दिल्ली में कांग्रेस का हाथ थाम लिया। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अब्दुल मीर गनी ने उनको कांग्रेस का तिरंगा दुपट्टा पहना कर पार्टी में शामिल कराया, जबकि सुबोध कांत सहाय ने बुके देकर उनका स्वागत किया।

राँची सीट से लड़ेंगे चुनाव

कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर और मंत्री आलमगीर आलम भी मौजूद थे।पार्टी सूत्रों की मानें तो कांग्रेस रामटहल चौधरी को अब सुबोधकांत सहाय की जगह राँची सीट से उतारेगी।हाल तक जय श्रीराम का नारा लगाते हुए चुनावी वैतरणी पार करने वाले रामटहल इस बार राम और भाजपा के खिलाफ आग उगलेंगे।

सुबोधकांत को दिखाया ठेंगा

महतो वोट के लालच में कांग्रेस ने तीन बार राँची सीट से जीत हासिल कर लोकसभा पहुँचे सुबोधकांत सहाय को असहाय बना दिया। कार्यक्रम में बुके देते सुबोधकांत सहाय के चेहरे पर पार्टी द्वारा ठेंगा दिखाने की बेबसी साफ़ दिख रही थी। देखना यह है कि पिछले चुनाव में भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के खिलाफ बाग़ी उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरे रामटहल, जो अपनी ज़मानत भी नहीं बचा पाए थे, इस बार क्या गुल खिलाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *