PM मोदी की नकल करने लगे राहुल…

राहुल गांधी संबोधन में लोगों से पहले भाइयों-बहनों कहते हैं। इसके बाद मस्ती के मूड में आते हुए पीएम मोदी की मिमिक्री करते हुए भाइयों-बहनों और मित्रों कहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पीएम मोदी की नकल करते हुए दिखे।

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आजकल मध्यप्रदेश में है। महाराष्ट्र के जलगांव जामोद के जसौंधी गांव से होते हुए बुरहानपुर के रास्ते राहुल गांधी की यात्रा ने मध्यप्रदेश में प्रवेश किया। यहां पर राहुल गांधी के स्वागत के लिए खास व्यवस्था की गई थी। स्वागत के बाद राहुल गांधी ने वहां मौजूद लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया।

संबोधन के दौरान के कुछ मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राहुल जहां अपनी पदयात्रा के रूटीन के बारे में बता रहे हैं। वहीं अंत में वह पीएम नरेंद्र मोदी की नकल उतारते भी दिखते हैं।

सुबह से ज्यादा रात को तेज चलता हूं…
इस वायरल वीडियो में राहुल गांधी मंच पर हैं और लोगों को संबोधित कर रहे हैं। वह कहते हैं ‘भाइयों अभी कमलनाथ जी ने मुझसे पूछा राहुल तुम थके नहीं हो क्या? भाइयों और बहनों मेरा चेहरा थका हुआ दिख रहा है। मैं दो हजार किलोमीटर चला हूं, दो हजार। कोई थकान नहीं, एक सेकेंड की थकान नहीं, मैं आपको बता रहा हूं, सुबह उठता हूं चलना शुरू करता हूं। मैं जितनी आसानी से सुबह 6 बजे चलता हूं, उससे तेज रात को आठ बजे चलता हूं। यह क्यों हो रहा है, अजीब सी बात है, दो हजार किलोमीटर चल चुका हूं।

लोगों को पसंद आया राहुल गांधी का ये अंदाज…
राहुल गांधी की ये बातें सुनकर भीड़ राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने लगती है। राहुल गांधी कुछ देर के लिए रुकते हैं और फिर वह लोगों को रोकने की कोशिश करते हैं। वह लोगों को पहले तो भाइयों-बहनों कहते हैं। इसके बाद वह मस्ती के मूड में आते हुए पीएम मोदी की मिमिक्री करते हुए भाइयों-बहनों और मित्रों कहते हैं। उनके मित्रों कहते ही भीड़ और उत्साह से राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाने लगती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *