बीजेपी की महिला नेता ने शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ थाने में की शिकायत

By | December 13, 2021

शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ  बीजेपी की महासचिव दीप्ति रावत भारद्वाज ने दिल्ली के मंडावली थाने में शिकायत की है. दीप्ति रावत भारद्वाज ने संजय राउत पर आरोप लगाया है कि उन्होने एक टीवी इंटरव्‍यू में बीजेपी के नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया है. दीप्ति ने 9 दिसंबर को थाने में एफआईआर दर्ज करायी है.

दीप्ति रावत भारद्वाज ने मराठी न्‍यूज चैनल पर दिए गए संजय राउत के इंटरव्‍यू का हवाला दिया है. जिसमें संजय राउत ने बीजेपी कार्यकर्ताओं की जिंदगी और शरीर के अंगों को लेकर धमका रहे थे. बताया जा रहा है कि 9 दिसंबर को संजय राउत का इंटरव्यू 2 टीवी चैनलों पर टेलीकास्ट हुआ था. इस इंटरव्यू में संजय राउत ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था.

इस मामले में धारा 500 और 509 के तहत FIR दर्ज कर ली गई है. संजय राउत के ऊपर मुकदमा स्त्री समाज को अपमानित करने और स्त्री के लिए सामाजिक रूप में अपशब्दों का इस्तेमाल करने पर मुकदमा दर्ज किया गया है. दीप्ति रावत भारद्वाज ने शिकायत दर्ज कराते वक्त टीवी चैनल की उन क्लिपिंग्स को भी पुलिस को सौंपा है जिसमें उन्होंने अपशब्दों का इस्तेमाल किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *