मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही की सोशल मीडिया पर किरकिरी

छैया छैया पर मलाइका अरोड़ा और नोरा
फतेही ने किया फेस आफ, भड़के लोग

मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही ने छैया छैया पर एकसाथ डांस किया है। इस फेसआॅफ वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब किरकिरी हो रही है। यूजर्स का कहना है कि दोनों इस गाने में हसीन तो खूब लग रही हैं, लेकिन साथ ही बियोंसे और शकीरा की सस्ती कॉपी भी दिख रही हैं।
मलाइका अरोड़ा और नोरा फतेही की सोशल मीडिया पर किरकिरी हो रही है। साल 1998 में रिलीज दिल से… में मलाइका ट्रेन के ऊपर शाहरुख खान के साथ जमकर नाची थीं। तब से अब तक उनके अंदाज को हर कोई कॉपी कर रहा है। अब नोरा फतेही के साथ मिलकर इस गाने पर मलाइका अरोड़ा ने फेस आॅफ किया है। फेस आॅफ यानी एक-दूसरे को चुनौती देते हुए डांस। इस बार अंदाज बोल्ड और ग्लैमर वाला है। मलाइका और नोरा इस डांस वीडियो में लहंगे में नहीं, बल्क काले रंग की हॉट-शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन दोनों हसीनाओं के डांस स्टेप्स भी ऐसे हैं कि तापमान आसमान छूने लगे। लेकिन कहानी सिर्फ ये नहीं है। मुद्दा ये है कि लोगों को मलाइका और नोरा का यह फेस आॅफ पसंद नहीं आ रहा है। लिहाजा, ताना मारने का सिलसिला चल पड़ा है। इतना ही नहीं, लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि मलाइका और नोरा ने इस फेस आॅफ वीडियो में शकीरा और बियोंसे को कॉपी करने की नाकाम कोशशि की है।
शकीरा और बियोंसे को कॉपी करना बंद करो
सोशल मीडिया पर इस 30 सेकेंड के इस वीडियो क्लपि को देखकर दो तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। एक वर्ग वो है, जो डांस वीडियो में दोनों हसीनाओं की अदाओं का दीवाना हो गया है। तारीफ करते थक नहीं रहा। जबकि दूसरा वर्ग वह है, जिसने इसे शकीरा और बियोंसे की सस्ती कॉपी बता दिया है। इन यूजर्स का कहना है कि नोरा और मलाइका का यह वीडियो असल में शकीरा और बियोंसे के म्यूजिक वीडियो ब्यूटीफुल लायर की कॉपी है। एक यूजर ने लिखा है, ह्यकब तक यही करोगी। शकीरा और बियोंसे को कॉपी करना बंद करो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *