Kailash Kher पर लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हमला…

Kailash Kher: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर पर हाल ही में तब हमला हुआ जब वो कर्नाटक के हम्पी महोत्सव में गाना गा रहे थे। स्टेज में परफॉर्म कर रहे कैलाश खेर पर दो लड़कों ने बोतल फेंककर हमला किया।

कर्नाटक में चल रहे 3 दिन के हम्पी महोत्सव में कई बड़े सिंगर्स ने हिस्सा लिया और अपनी गायकी से लोगों को मंत्रमुग्ध किया। इस उत्सव में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर भी शामिल हुए, मगर लाइव परफॉर्म के दौरान उन पर दो लड़कों ने हमला कर दिया, और पानी की बोतल फेंककर उन्हें मारा।

दोनों आरोपी लड़कों को पुलिस ने हिरासत में लिया

खबरों के मुताबिक सिंगर स्टेज पर लाइव परफॉर्म कर रहे थे, इस दौरान 2 लड़के सिंगर से कन्नड़ गाने की मांग करने लगे, और मांग करते हुए स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कैलाश खेर के नजदीक आ गए और उनपर पानी की बोतल फेंककर हमला कर दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

27 जनवरी से शुरू हुआ हम्पी महोत्सव

आपको बता दें, 3 दिन का हम्पी महोत्सव 27 जनवरी को शुरू हुआ था और 29 जनवरी को इसका समापन हुआ। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इस उत्सव का उद्घाटन किया था।

इस इवेंट में कई कन्नड़ सिंगर शामिल हुए, जिसमें विजय प्रकाश, अर्जुन, अनन्या भात, रघु दीक्षित आदि शामिल हैं। बॉलीवुड से सिंगर कैलाश खेर और सिंगर अरमान मलिक इस उत्सव में शामिल हुए।

कैलाश खेर ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं। उनके एल्बम भी काफी लोकप्रिय हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *