बेकसूर पिता बेटे और बेटे के दोस्त को चाकू से किया हमला तीनों की हालत गंभीर रिम्स भी ईलाज चल रहा

रांची अरगोड़ा स्टेशन में शनिवार देर रात जबरन पार्किंग में पैसा मांगने को लेकर तीन लोगों के ऊपर में चाकू से किया हमला हमले में पिता और बेटा बुरी तरीके से घायल हो गए बाद में पुलिस आकर तीनों घायल लोगों को रिम्स अस्पताल ले गए जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

रांची के अरगोड़ा के रेलवे स्टेशन पर पार्किंग के बाहर लगीं गाड़ी से पार्किंग काट रहे फिरोज उर्फ भूसा अवैध पैसा मोहम्मद रजाक से मांग करने लगा। जिसका विरोध रजाक के द्वारा किया गया जिसके बाद मो. फिरोज गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा, किसी तरह रजाक बचाव के लिए अपने घर की ओर अपने के लिए घर के तरफ भागा, जिनका पिछा कर फिरोज और उनके भाईयों अपने परिवार को बोला कर घर में घूस कर लाठी डंडा, लौहा के रड से मारने लगा पड़ौस के रहने वाला मो, जमील और उनके बेटे को देख कर उनके ऊपर भी मारपीट कर दिया जब इन्होंने पुलिस को सूचना देने की बात कहीं तो तेजधार चाकू से हमला कर दिया हमला, बता दे कि जमील और उनके बेटे को पूरे शरीर पर चाकू मार दिया, जमील के पीठ सर पर चाकू मारी गई वहीं उनके 22 वर्ष बेटे आसिफ अली के मुंह और छाती के ऊपर चाकू मारा वहीं आसिफ अली के दोस्त के पेट और कान पर चाकू मारा गया जिसके बाद रांची के रिम्स मे इलाज चल रही हैं, तीनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है।
पीड़ित परिवार ने कहा कि पुलिस के सामने चाकू मारी पुलिस देखते रही
बता दे कि देर रात हुए चाकूबाजी में कई बार पुलिस को फोन किया समय पर नहीं आए जब आए तो मुखबिर बन देखते रहे, जिसके बाद अरगोड़ा थाना के प्रभारी मौके पर पहुंचे,पीड़ित परिवार वाले ने थाना प्रभारी से कहा कि अगर समय पर आप आ जाते तो ऐसी घटना नहीं घटती।


मौके पर हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा भी पहुंचा और जख्मी पीड़ित के इलाज के लिए रिम्स अस्पताल भेजा, जिसके बाद पीड़ित परिवार वाले का बयान दर्ज कर केस दर्ज किया गया, सात लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया और अन्य के ऊपर भी होगी करवाई, अरगोड़ा थाना प्रभारी ने दो आरोपी को पकड़ ली है, वहीं पांच लोग भागे हुए हैं जल्द पकड़ी जाएगी। इन लोगों के ऊपर होगी कार्रवाई, फिरोज उर्फ भूस, गितू अंसारी, लेले, छोटू कलीम, बारुद सलीम, गुड्डु बिहारी के ऊपर मुकदमा दर्ज, पुलिस ने बताया कि कई के ऊपर पहले से चल रहे थे केस इनलोगों के ऊपर होगी कार्रवाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *