पठान के गाने में दीपिका की भगवा रंग की बिकिनी पर मच रहा बवाल


शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म पठान के हाल ही में रिलीज हुए गाने बेशरम रंग को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं मिल रहा है। एक तरफ जहां इस गाने को देखने के बाद सोशल मीडिया पर शाह रुख खान और दीपिका की कड़ी आलोचना हो रही है और फिल्म को बायकॉट करने का ट्रेंड शुरू हो गया है, तो वही दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी मेकर्स को ये चेतावनी दी कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के कपड़ों को ठीक किया जाए, वरना वह इस फिल्म को मध्यप्रदेश में रिलीज नहीं होने देंगे। इस गाने के सामने आने के बाद फिल्म को लेकर विवाद अब बढ़ता ही जा रहा है। इंदौर में पठान के विरोध में लोग सड़क पर उतर गए हैं और साथ ही इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं।

इंदौर में सड़कों पर उतरे लोग फूकें पुतले
ये पूरा विवाद दीपिका पादुकोण के बेशरम रंग में पहनी गई भगवा रंग की बिकिनी और गाने में दर्शाए गए दृश्यों को लेकर शुरू हुआ है। हिंदु महासभा के दीपिका पादुकोण के भगवा रंग की बिकिनी पहनने पर आपत्ति जताई है। इंदौर में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान के खिलाफ गुस्सा देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इंदौर में वीर शिवाजी ग्रुप ने दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान के सड़क पर उतरकर पुतले फूंके हैं। कई सामाजिक कार्यकता सड़कों पर उतर गए हैं और इस फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। वीर शिवाजी ग्रुप का कहना है कि फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान पर फिल्माया गया बेशरम रंग गाना हिंदुओ की भावनाओं को आहत करता है।

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम दास ने दी थी चेतावनी
इससे पहले दीपिका और शाह रुख खान के इस गाने को लेकर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक दीपिका पादुकोण के कपड़े और दर्शाए गए सीन्स काफी आपत्तिजनक है और ये गाना लोगों की मानसकिता को खराब करता है। राजनेता ने दीपिका पादुकोण के कपड़ों को गाने में ठीक करने की चेतावनी देते हुए ये साफ तौर पर कहा कि अगर ये चीजें ठीक नहीं हुई तो वह इस फिल्म को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होने देंगे।

सोशल मीडिया पर भी मच चुका है बवाल
मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान से जैसे ही ये गाना सामने आया, लोगों ने सोशल मीडिया पर दीपिका-शाह रुख के करियर पर सवाल उठाने के साथ-साथ उनके फिल्मों को हिट करवाने के इस फॉमूर्ले पर •ाी नाराजगी जाहिर की। इतना ही नहीं, लोगों ने फिल्म को सोशल मीडिया पर भी बायकॉट करने की मांग कर दी। शाह रुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में दीपिका-शाह रुख के अलावा जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *