वर्चस्व को लेकर विधायक ढुल्लू महतो और कारु यादव समर्थकों में हिंसक संघर्ष दो गंभीर रूप से घायल, एक हिरासत में, रामावतार आउट सोर्सिंग कंपनी बना पुलिस छावनी

By | November 3, 2021

धनबाद। रामावतार आउट सोर्सिंग कंपनी में वर्चस्व को लेकर आज सुबह विधायक ढुल्लू महतो व झामुमो नेता कारु यादव समर्थकों के बीच मारपीट हो गई।

जिसके बाद क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। मारपीट में एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि कोयला की लोडिंग को लेकर मंदरा में संचालित रामावतार आउट सोर्सिंग कंपनी में सुबह 10 बजे विधायक ढुल्लू महतो और जेएमएम नेता कारु यादव के समर्थक पहुंचे। कारु के समर्थकों ने ढूल्लू महतो के समर्थक द्वारा कोयला लोडिंग का विरोध किया। जिसके बाद दोनों पक्षों में तनातनी हो गई। बात बढ़ते बढ़ते दोनों पक्षों में हिंसक झड़प होने लगी। जिससे कारू यादव के दो समर्थक प्रदीप यादव और भूषण चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट की घटना को देख स्थानीय लोगों ने बरोरा थाना पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पहुंची पुलिस की एक टीम घायल प्रदीप यादव और भूषण चौहान को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। झड़प की सूचना के बाद दोनों पक्षों के सैकड़ों समर्थक घटनास्थल जमा हो गए। और एक दूसरे से दो-दो हाथ करने पर आमदा हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर अलग किया। इसके बावजूद दोनों पक्ष के लोग अलग अलग स्थानों पर घंटों जमे रहे। तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए बरोरा पुलिस की सूचना पर विधि-व्यवस्था को सामान्य करने के लिए बाघमारा, बरोरा और मधुबन थाना के पुलिस जवानों की भारी संख्या में तैनाती की गई है। समाचार लिखे जाने तक स्थिति तनावपूर्ण लेकिन पुलिस के नियंत्रण में थी। मारपीट की घटना को लेकर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *