प्रेम के चलते आधी उम्र के देवर के साथ की आत्महत्या

राजस्थान के हनुमानगढ़ जिला में प्रेम प्रसंग के चलते रिश्ते में देवर-भाभी लगने वाले प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि नई वारेका गांव के वार्ड नंबर 10 निवासी केसराराम उम्र 20 वर्ष व रिश्ते में भाभी सुनीता उम्र 38 वर्ष रात को किसी समय घर से निकल गए। और उसके बाद रंग महल रेलवे स्टेशन सूरतगढ़ फाटक के पास रात्रि करीब 1:30 बजे ट्रेन के आगे आकर आत्महत्या कर ली।

हनुमानगढ़ जीआरपी थाना प्रभारी भगवान सिंह मीणा ने बताया कि रंग महल रेलवे स्टेशन अधीक्षक की सूचना मिलने पर हम मौके पर पहुंचे वे दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए राजकीय चिकित्सालय के मोर्चरी में रखवा कर परिजनों को सूचना दी और उसके बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर दोनों शव परिजनों को सौंप दिए।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रिश्ते में देवर भाभी लगने वाले दोनों मृतकों का आपस में लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके संबंध में दोनों के परिजनों ने एक दूसरे को अलग करने के लिए कई बार प्रयास किए। लेकिन वो नहीं माने और इसी प्रेम प्रसंग के चलते बताया जा रहा है कि रात के समय में वो मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव से यहां आए थे।

यहां आने के बाद उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पोस्टमार्टम के दौरान रंग महल के सरपंच विजय सिंह जाखड़, पूर्व सरपंच भास्करण जालव सहित काफी संख्या में लोग व परिजन मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *