पिकअप वैन की आमने- सामने टक्कर में एक बच्ची की मौत तीन घायल

कोडरमा के प्रतापपुर थाना क्षेत्र में रबदा गांव में बाईक और पिकअप वैन की आमने सामने टक्कर हो गयी। इस हादसे में 4 वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी। घटना के बाद पिकअप वैन का ड्राइवर फरार हो गया। घटना गुरुवार के दोपहर करीब 1;30 बजे की है। इस दुर्घटना में तीन लोग भी घायल हो गये। घायलों में थाना क्षेत्र के केवलिया गांव निवासी साबिर मियां,साबिर मियां की पत्नी अनवरी खातुन तथा उनका 3 माह की बच्ची फरीन भी शामिल है।

ग्रामीणों तथा 108 एंबुलेंस की सहायता से गंभीर रुप से घायल साबिर मियां को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल चतरा रेफर कर दिया गया।साबिर मियां का दाहिन पैर बुरी तरह टुट गया है।

इसके अलावे उसको शरीर के अन्य जगहों पर भी चोट लगी है।पत्नी अनवरी खातुन तथा तीन माह की बच्ची को हल्की चोट आई है।सभी लोग थाना क्षेत्र के केवलिया गांव के रहने वाले हैं।इस संबंध में घायलों के परिजनों ने बताया कि सभी चारो बाइक से राजपुर डॉक्टर को दिखलाने जा रहे थे।

रबदा गांव के समीप पहुंचने पर बीच सडक पर सुखाने के लिए रखा गया चकौडा से बाइक बेकाबू हो गया।उसी समय विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन ने बाइक में टक्कर मार दिया।जिससे दुर्घटना घटी।पिक अप वैन का ड्राइवर भागने में सफल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *