पूर्व कांग्रेसी नेता ऐनुल हक अंसारी ने “झारखंड पार्टी” का थामा दामन

कहा ठगबंधन की सरकार को उखाड़ फेंकनी है……

राँची: पूर्व कांग्रेसी नेता ऐनुल हक अंसारी ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रविवार को राँची डिबडीह स्थित होटल कार्निवाल में “झारखंड पार्टी” (झापा) का दामन थामा। मौके पर झारखंड पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष अजीत कुमार और महासचिव अशोक कुमार ने ऐनुल हक अंसारी को बुके दे कर और माला पहना कर पार्टी में स्वागत किया।

इस दौरन “झारखंड पार्टी (झापा) में शामिल हुए ऐनुल हक अंसारी ने कहा कि, मैं लगभग 25 वर्ष तक कांग्रेस पार्टी से जुड़ा रहा। विभन्न पदों पर भी रहकर जिम्मेदारी संभाली। लेकिन वर्तमान में कांग्रेस पार्टी जनमुद्दों से भटक चुकी है। कांग्रेस पार्टी में काम करने वाले कार्यकर्ता जो दिन-रात पार्टी को सींचे उन्हें वर्तमान में नजरअंदाज किया जा रहा है। वर्तमान झारखंड कांग्रेस की हालत ऐसी हो चुकी है कि यहां पर खुद कार्यकर्ता जन मुद्दों को लेकर आवाज नहीं उठा सकते। लोग चाटुकारी कर पार्टी के शीर्ष पदों पर काबिज है। झारखंड में कांग्रेस पार्टी दलालों की चुंगल में है। लोगों का भरोसा अब सिर्फ और सिर्फ “झारखंड पार्टी” से है। यह पार्टी, माटी का पार्टी है।

“झारखंड पार्टी” झारखंडियों के हित की लड़ाई और उनके हक की लड़ाई लड़ने के लिए है। वर्तमान में रामगढ़ उपचुनाव हो रहा है। झारखंड पार्टी के भी प्रत्याशी मैदान पर है। निश्चित तौर पर झारखंड पार्टी रामगढ़ उपचुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल करेगी। झारखंड के लोग भाजपा, कांग्रेस, झामुमो, आजसू सभी को राज्य चलाने के लिए मौका दिया। पर सभी ने राज्य को सिर्फ लूटने का काम किया। यहाँ की खनिज संपदा को बेचने का काम किया। 3 साल से भी ऊपर हो गए है कांग्रेस, झामुमो, राजद गठबंधन की सरकार की। लेकिन इन 3 सालों में गठबंधन की सरकार, कोरोना का बहाना बना कर सरकार जनता को ठगने का काम किया है। कोई भी विकास का काम नही किया। आदिवासियों को आदिवासी मुख्यमंत्री के नाम पर हेमन्त सोरेन ठगने का काम कर रहे है। लेकिन राज्य की जनता अब इस ठगबंधन की सरकार को पहचान चुकी है। और इसका माकुल जवाब भी देने जा रही है। आज झारखंड पार्टी में भरोसा जताते हुए लोग हजारों की संख्या में पार्टी में शामिल हो रहे हैं। निश्चित तौर पर आने वाले 2024 चुनाव पर झारखंड पार्टी राज्य में एक अलग परचम लहराएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *