पुलिस लाइन के दूसरे तल्ले से कूदकर आरक्षी दुखा उरांव ने की आत्महत्या

सरायकेला थाना अंतर्गत पुलिस लाइन के दूसरे तल्ले से कूदकर आरक्षी दुखा उरांव ने आत्महत्या कर ली. मृत आरक्षी 3 दिन पहले ही लोहरदगा जिले के अंतर्गत भंडारा थाना क्षेत्र के स्वासखेजरी अपने गांव से वापस लौटा था.

घटना मंगलवार रात की है बताया जाता है कि आरक्षी दुखा उरांव 19 फरवरी को छुट्टी से वापस पुलिस लाइन लौटा था इस बीच उसने यह कदम उठाया। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए सरायकेला एसडीपीओ हरविंदर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला आत्महत्या से जुड़ा है. जहां ऊंचाई से गिरकर आरक्षी की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी और बच्चों से भी मामले की जानकारी प्राप्त की गई जहां किसी प्रकार का कोई विवाद नहीं होने की बात परिजनों ने कही है. गौरतलब है कि मृत आरक्षी दुखा उरांव 2014 से पुलिस लाइन में ही कार्यरत थे।

घटना के बाद मृत आरक्षी के शव का पोस्टमार्टम सरायकेला सदर अस्पताल में कराकर पार्थिव शरीर को पुलिस लाइन ले जाया गया. जहां जिला पुलिस द्वारा मृत आरक्षी को श्रद्धांजलि दी गई. जिसके बाद शव को पैतृक गांव लोहरदगा जिले के अंतर्गत भंडारा थाना क्षेत्र के स्वासखेजरी भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *