पत्नी ने मनपसंद खाना नहीं बनाई तो पति ने घर में लगा दी आग

इस भागदौड़ की जिंदगी में लोग इतने डिप्रेशन में चल जाते हैं। कि अपने संपत्ति रिश्ते नाते को भूल जाते हैं। और परेशान होकर अपने सामानों को ही क्षति पहुंचाते हैं। एक ऐसा ही मामला हम आपको बताने जा रहे हैं। मध्य प्रदेश के उज्जैन जिला अंतर्गत शहर के थाना नानाखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत पति-पत्नी का हैरान कर देने वाला विवाद सामने आया है. थाने पर पत्नी ने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

जिसमें पति पर आरोप है कि उसने मनपंसद सब्जी नहीं बनी होने की बात पर पूरे घर में घासलेट छिड़कर आग लगा दी जिससे पूरा घर जलकर खाक हो गया. बता दें कि आगजनी में करीब 10 लाख का नुकसान हुआ है और एक बाइक भी जली है. अब पूरे मामले में पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. वहीं घटना के वक़्त बेटा खाटू श्याम दर्शन को गया था. इसलिए पत्नी पति को रोक भी नही पाई और पति मौका देख भाग निकला.

दरअसल, 50 वर्षीय आरोपी सोहन सिंह बुंदेला नानाखेड़ा क्षेत्र में पत्नी बबली बुंदेला और बेटे आकाश के साथ अन्नपूर्णा नगर में रहता है. आरोपी सोहन नानाखेड़ा क्षेत्र में ही एक होटल पर काम करता है. रविवार रात लगभग 12:15 बजे वह काम से लौटा और पत्नी बबली बुंदेला से पूछा क्या बनाया है? खाने में पत्नी ने जवाब दिया दाल और रोटी है. जैसे ही सोहन के सामने खाना परोसा गया तो वह आग बबूला हो गया और पत्नी को मारने लगा. पत्नी चिल्लाते हुए घर के बाहर निकली तो मोहल्ला भी एकत्रित हो गया. पति इतनी देर में घर में आग लगा कर भाग चुका था. पत्नी ने बताया कि घर में रखा सब सामान जल कर खाक हो गया पूरी गृहस्ती जल गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *