तेजस्वी यादव ने कहा- बिहार पर कब्जा करना चाहती थी भाजपा, 3 सीटों पर सिमट जायेगी

पटना : बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर एक बार फिर निशाना साधा है. तेजस्वी ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी बिहार में तीन सीटों पर सिमट कर रह जायेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी बिहार को अपने कब्जे में लेना चाहती थी, लेकिन जनता ने जवाब दे दिया है. यह सभी बाते तेजस्वी ने संत रविदास जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बोली है.

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की स्थिति खराब है. एक तरफ जहां सम्प्रदायिक शक्तियां कब्जा किये हुए हैं वहीं ये लोग सामाजिक न्याय नही चाहते हैं. और आरएसए के लोग सरकार चला रहे हैं.ये अंतिम पायदान पर बैठे लोगों को आगे आने देना नहीं चाहते है. जरूरत है सभी को एकजुट होकर एक साथ चलने की.

तेजस्वी ने आगे कहा कि बहुरूपिया से सावधान रहने की जरूरत है. मीठा बोलकर, आपके वोटों को हथिया लेंगे. देश में अभी जिस जगह पर बीजेपी की सरकार नहीं है वहां छापेमारी करवा रही है. बीजेपी के लोग बिहार में कब्जा करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बिहार में अच्छे से मजा चखा दिया.बिहार में जब विकास हो रहा है तो बीजेपी के लोग छटपटा रहे हैं. काम हो रहा है तो कहते हैं कि जंगलराज है.जनता का सहयोग मिला तो बिहार में बीजेपी को 3 सीटों पर सिमटा देंगे. तेजस्वी ने कहा और बहाली होनी है सभी विभागों में समीक्षा कर जो वादा किया है. 10 लाख रोजगार देने का उसे पूरा करेंगे. सबलोग एकजुट रहिये बीजेपी और आरएसएस को हटाने का काम कीजिये.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *