अज्ञात महिला की सिर कटी लाश मिली

गोड्डा में मिली एक सिर कटी लाश ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत सूंडमारा नदी के पास की है जहां से पुलिस को एक अज्ञात महिला का शव मिला है। शव का दाहिना हाथ भी काट दिया गया है। पूरे इलाके में सिर की तलाश की गयी लेकिन सिर अबतक नहीं मिला है। सिर कटे शव की पहचान अबतक नहीं हो पाई है। पुलिस ने इसकी जानकारी सभी संबधित थानों में भेजी है और गुमशुदा रिपोर्ट में किसी इसी तरह की महिला से भी मिलान कर रही है।


शव को पोस्टमार्टम के लिए गोड्डा भेजा गया है। अबतक यह पता नहीं चल सका है कि महिला की उम्र क्या थी, इसकी हत्या कैसे की गयी। इन सवालों को जवाब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मिल पायेगा। इस लाश का पता तब चला जब लोग शौच के लिए नदी की तरफ गये थे। अचानक किसी की नजर महिला के शव पर पड़ी किसी ने बालू से बाहर निकला महिला का पैर देखा। पैर में पायल मौजूद थे जिससे अनुमान लगाया गया कि यह महिला का शरीर है।

पुलिस ने जब महिला के शव के लिए रेत में खुदाई शुरू की तो शरीर तो मिला लेकिन महिला का सिर धड़ से अलग कर दिया गया था। साथ ही महिला का सिर भी काट कर अलग कर दिया गया था। शव के आसपास खून के धब्बे पड़े थे साथ में पड़ा था एक मंगलसूत्र जो बता रहा था कि महिला की शादी हो चुकी है। जहां शव गाड़ा गया था वह घसीटने के भी निशान थे। ग्रामीणों का कहना है कि यह महिला इस गांव की नहीं है। ग्रामीण कयास लगा रहे हैं कि रात को किसी दूसरे गांव से की महिला को यहां लाकर मार दिया और इसे दफन कर दिया गया है।


इस मामले में अबतक पुलिस ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने कहा, हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। हम सबसे पहले शव के पहचान की कोशिश करेंगे। इस मामले की हर ऐंगल से जांच की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *