अमृता फडणवीस को ब्लैकमेल करने वाली लड़की गिरफ्तार

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को कथित रूप से ब्लैकमेल करने और धमकाने वाली लड़की को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अनिक्षा नाम की इस लड़की पर आरोप है कि उसने खुद को फैशन डिजाइनर बताकर अमृता फडणवीस से संपर्क किया और जब दोनों में जान-पहचान बढ़ गई तो आरोपी ने अपने पिता को एक पुलिस केस से निकालने के लिए अमृता फडणवीस को 1 करोड़ रुपये ऑफर किए. लड़की का कहना था कि उसके पिता को झूठे केस में फंसाया गया है.

अमृता फडणवीस ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत में बताया था कि उन्हें अनिक्षा पर शक हुआ तो उससे मिलना बंद कर दिया. उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया. आरोप है कि इसके बाद लड़की ने दूसरा पैंतरा अपनाया. अमृता के मुताबिक अनिक्षा ने इस साल 18 और 19 फरवरी को एक अज्ञात फोन नंबर से उनको कुछ वीडियो क्लिप्स और मेसेज भेजे थे.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक एक वीडियो में दिख रहा है कि लड़की एक बैग में रुपये भर रही है. दावा किया गया कि ये वो बैग था जो कभी देवेंद्र फडणवीस के घर में देखा गया था. अमृता का कहना है कि उनको लगा इस वीडियो के जरिए उनके पति के पॉलिटिकल करियर को नुकसान पहुंचाया जा सकता है, इसलिए वो पुलिस के पास गईं और FIR दर्ज करवा दी. फॉरेंसिक जांच में पता चला कि ये एक साजिश थी और वीडियो में दिखाया गया बैग और देवेंद्र फडणवीस के घर में दिखाया गया बैग, दोनों अलग-अलग थे.

इंडिया टुडे से जुड़े दिव्येश सिंह के मुताबिक पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि लड़की का नाम अनिक्षा जयसिंघानी है. वो ठाणे के उल्हासनगर इलाके की रहने वाली है. पुलिस का कहना है कि आरोपी एक बड़े सट्टेबाज अनिल जयसिंघानी की बेटी है जो कई मामलों में वांटेड है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *