Delhi: द‍िनदहाड़े मह‍िला की गोली मारकर हत्‍या

दिल्ली के मीरा बाग पश्चिम विहार में खुलेआम एक युवक ने एक युवती को मारी गोली जिसके बाद युवती की मौत हो गई।

Delhi Crime: देश की राजधानी द‍िल्‍ली (Delhi) में मह‍िलाओं पर होने वाले हमलों की संख्या में कमी नहीं आ रही है। द‍िल्‍ली में एक युवती की गोली मारकर हत्‍या (Murder) कर दी। कात‍िल ने ज्वैलरी और पैसे मोबाइल को हाथ तक नहीं लगाया लेक‍िन वो मृतक युवती की स्‍कूटी लेकर भाग न‍िकला। 

दरअसल, दिल्ली के मीरा बाग पश्चिम विहार में खुलेआम एक युवक ने एक युवती को मारी गोली जिसके बाद युवती की मौत हो गई। मृतक युवती का नाम ज्योति है जो दिल्ली मीरा बाग पश्चिम विहार में फ्लिपकार्ट कंपनी में जॉब करती थी।

जॉब से लौट रही थी युवती 

युवती जॉब के बाद अपने घर लौट रही थी जिसके बाद एक अज्ञात युवक ने युवती को सड़क पर गोली मार दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और इस मामले को दर्ज किया। हॉस्‍प‍िटल में इलाज के दौरान ले गई घायल युवती को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

भाई को कंपनी के पूर्व एचआर पर शक 

मृतका के भाई ने हत्‍या के कारण पर शक जताते हुए बताया, “दीदी के कंपनी का एक HR था, उसी पर शक है। वो उनको परेशान करता था जिसके बाद दीदी ने उसको कंपनी से निकलवा दिया था। गोली मारने के बाद आरोपी दीदी की स्कूटी लेकर भाग गया, बाकी ज्वैलरी और पैसे मोबाइल सब वहीं छोड़ दिया। बस स्कूटी लेकर भाग गया।” 

द‍िल्‍ली में द‍िनदहाड़े हुई इस हत्‍या के बाद पुल‍िस इसकी जांच में जुट गई है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वहीं, पर‍िजनों से पूछताछ के बाद आरोपी की ग‍िरफ्तारी की कोश‍िश की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *