एक महीने में चुरा लीं 20 कारें… हकीकत जान हो जाएंगे हैरान

गैंग दिल्ली-एनसीआर से कारों को चुराता था. चोरों ने कबूल किया है कि उन्होंने पिछले 1 महीने में 20 कारों को चुराया. दक्षिण पश्चिम दिल्ली की एएटीएस ने रंगे हाथों उत्तम नगर निवासी लकी, रायबरेली यूपी निवासी सफीक, मजीम अली और राम संजीवन को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें गैंग के लीडर की कीमोथेरेपी के लिए 10 लाख रुपए चाहिए थे. गैंग का लीडर दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है.

दिल्ली पुलिस ने कार चोरों के गैंग का खुलासा किया है. यह गैंग महंगी कारों को चुराता था. गैंग ने एक महीने में 20 कार की चोरी की बात कबूली है. इस पूरे गैंग का मास्टर माइंड आशीष है, वह ब्लड कैंसर की बीमारी से जूझ रहा है और इस समय दिल्ली के प्राइवेट अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, गैंग के सदस्यों ने मास्टरमाइंड की कीमोथेरेपी के लिए पैसा जुटाने के लिए कारों को चोरी करने की घटना को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक, गैंग ने दिल्ली के बाहरी इलाके में गोदाम बना रखा था. दिल्ली-एनसीआर से चोरी हुईं कारों को वहां लाया जाता था. यहां कारों के पार्ट्स को अलग अलग किया जाता था. फिर इन्हें बेच दिया जाता था. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. चोरों के पास से करीब 50 कारों के पार्ट्स बरामद हुए हैं. 

पुलिस ने बताया कि चोरों ने कबूल किया है कि उन्होंने पिछले 1 महीने में 20 कारों को चुराया. दक्षिण पश्चिम दिल्ली की एएटीएस ने रंगे हाथों उत्तम नगर निवासी लकी, रायबरेली यूपी निवासी सफीक, मजीम अली और राम संजीवन को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें गैंग के लीडर की कीमोथेरेपी के लिए 10 लाख रुपए चाहिए थे. गैंग का लीडर दिल्ली के एक प्राइवेट अस्पताल में आईसीयू में भर्ती है. गैंगलीडर आशीष के भाई का लकी का गोदाम था. इसमें पुलिस ने इनोवा और फॉर्च्यूनर कार जैसी करीब 50 कारों के पार्ट्स बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक, आशीष अभी तक किसी भी केस में गिरफ्तार नहीं हुआ है.

कैसे खुला राज?

8 जनवरी को आनंद निकेतन से स्वपन रॉय ने अपनी इनोवा कार की चोरी होने की सूचना पुलिस को दी थी. कारों की चोरी की बढ़ती घटनाओं को देखते AATS लगातार जांच कर रही थी. पुलिस सीसीटीवी के आधार पर अलीपुर पहुंची. यहां पुलिस ने आसपास पूछताछ करके एक गोदाम के बारे में जानकारी इकट्ठा की. इसके बाद पुलिस ने यहां छापा मारकर चार लोगों को गिरफ्तार किया और यहां चारों एक क्रेटा कार को काट रहे थे. यह कार राजौरी गार्डन से चुराई गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *