आरोप बेबुनियाद, मेरे पति को इसमें मत घसीटो…सतीश कौशिक की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी

By | March 12, 2023

बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक के निधन के बाद से मामले में कई सारे मोड़ आए. अब सतीश कौशिक की वाइफ ने इसपर चुप्पी तोड़ी है और विकास मालू मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया है कि कैसे इस मामले में उनके पति को घसीटा जा रहा है और सानवी द्वारा लगए गए सारे आरोप बेबुनियाद हैं.

बॉलीवुड के कॉमिडियन सतीश कौशिक के निधन के बाद उनकी मौत का मामला कई मोड़ ले चुका है. पहले इस मामले में ये बात सामने आई कि जिस फॉर्म हाउस में सतीश कौशिक रुके थे वहां से आपत्तिजनक दवाइयां मिली हैं. इसके बाद से फॉर्म हाउस के मालिक और सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू की पत्नी सानवी मालू ने उनपर ही सतीश को मारने का आरोप लगा दिया. इसपर विकास की सफाई भी सामने आई.

अब सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने इसपर रिएक्ट किया है और सानवी मालू से खास अपील की है. सतीश कौशिक की वाइफ शशि कौशिक ने अब इस मामले में खुलकर बात की है और सानवी द्वारा उनके पति विकास पर लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने न्यूज चैनल से बातचीत में बिजनेसमैन और सतीश कौशिक के दोस्त विकास का बचाव किया. उन्होंने कहा है कि सतीश और विकास काफी अच्छे दोस्त थे और कभी भी लड़ाई नहीं कर सकते हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि विकास काफी अमीर हैं और वे पैसे के लिए किसी का कत्ल नहीं कर सकते. शशि के मुताबिक उनके हसबेंड सतीश होली पार्टी के लिए दिल्ली में थे और पैसों की लेन-देन का कोई मामला नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *