प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पेड़ से उल्टा लटका कर की गई पटाई

By | December 23, 2021

पलामू की करमा गांव की घटना का विडियो वायरल होने पर रेस हुई पुलिस

पलामू। नीलांबर पीतांबरपुर प्रखंड के करमा गांव में प्रेमिका से मिलने जा रहे युवक को कुछ युवकों ने पकड़ लिया। पहले उसकी खूब पिटाई की। इसके बाद उसे पेड़ से उल्टा लटका कर फिर से पिटाई की गई। इतना ही नहीं युवकों का दुसाहस कि इस घटना का वीडियो बनाया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार की रात वायरल हुआ है। मामला लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के करमा गांव का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लेस्लीगंज थाना पुलिस रेस हो गई है। लेस्लीगंज थाना प्रभारी गौतम कुमार राय ने बताया कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया है। मामले की तहकीकात शुरू कर दी गई है। पीड़ित के घर वालों से संपर्क किया जा रहा है। शिकायत के बाद प्राथमिकी की कार्रवाई भी की जाएगी।

प्रेमिका से मिलने युवक गया था करमा गांव
पेड़ से उल्टा लटका कर पिटाई का मामला सतबरवा थाना क्षेत्र के झाबर गांव के एक युवक से जुड़ा है। बताया जाता है कि युवक का लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के करमा गांव की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। इसी दौरान कई ग्रामीणों ने युवक को पकड़ लिया और पेड़ से उल्टा लटका कर पिटाई की। साथ ही साथ बाल भी काट दिए। वायरल विडियो में दो युवकों के बाल को ग्रामीण कैंची से काटते नजर आ रहे हैं। पेड़ पर उल्टा लटकाया गया है युवक कराह रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के टीकी विडियोज ऐप पर अपलोड किया गया है।

मामले को दबाने के लिए हुई थी बैठक, पुलिस हुई रेस
जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद ग्रामीणों की एक बैठक बुलाई गई। इसमें मामले को दबाने की कोशिश की गई। बावजूद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लेस्लीगंज थाना पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *